नाले में युवक का मिला शव

मेरठ। देश के सूबे उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े जनपद मेरठ में अब नालों में भी शव मिलने लगे हैं। जिले में लगातार अपहरण व हत्याओं की वारदातों पर लगाम लगाना मुम्किन ही नही बलकी ना मुम्किन सा नजर आने लगा है। हाल ही में सूबे की सत्ता पलट होने के बाद आई भजपा सरकार में भी अखिलेश सरकार जैसा मौहल बना हुआ है। ऐसा ही थाना देहलीगेट क्षेत्र के एक नाले में अज्ञात शव मिलने मामला सामने आया है।

Man ,found, dead, river, police, crime, suicide,
Man found

आपको बता दें कि मेरठ जिले के थाना देहली गेट क्षेत्र के एक नाले में आज अज्ञात शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी आगे की जांच शुरू कर दी है। सबसे हेरात की बात ये है कि जिस नाले में शव मिला है वो नाला मेरठ के जिला अस्पतला के पास ही है, जहां हर समय चहलकर्मी का माहोल बना रहता है।

 

पुलिस की माने तो उनको किसी ने कॉल करके सूचना दी कि जिला अस्पतला के नाले में किसी का शव ऊपर तैर रहा है। मौके पर पहुंची देहलीगेट पुलिस ने शव को निकलवाया जो की शव एक व्यक्ति का था। शव काफी हद तक सड़ व गल चूका है, फ़िलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन पुलिस अपनी जांच कर मृतक की पहचान करने की कोशिश में लगी हुई है। और आपको बताते चले की मेरठ में ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी नाले से अज्ञात शव मिला हो इससे पहले भी मेरठ के विभिन नालों से इसी तरह के अज्ञात शव मिलते रहे है और अधिकतर शवों की पहचान नहीं हो पाती है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि जिस जगह नाले में ये शव मिला है यहां भारी संख्या में लोगों का आवागमन लगा रहता है ऐसे में किसी का नाले में गिर जाना या उसकी हत्या करके नाले में फेक देना अपने आप में एक बड़ी बात है। अब यह देखा होगा कि ये शव किसका है, इसकी हत्या की गई या फिर इसने आत्महत्या की है। या फिर ये युवक नशे की हालत में नाले में गिरकर मर गया। खेर जो भी हो मेरठ में नाले खुनी नाले बन गए है और किसी न किसी की मौत का सबब बनते रहते है।