एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षाकर्मी से अश्लील हरकत

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरागांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर एक शख्स को शराब के नशे में एक महिला पर अश्लील फब्तियां कसने और अश्लील मुद्राएं बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, जिस महिला पर उस शख्स ने टिप्पणी की, वह सिविल ड्रेस में सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल थीं।

मामला 28 जून का है। सीआईएसएफ अधिकारियों ने कहा कि पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला एक शख्स टर्मिनल-3 के काउंटर पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी को घूर रहा था। उस दौरान महिला सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल एयरपोर्ट पर मौजूद संदिग्धों पर नजर रख रही थीं। सीआईएसएफ की मानें तो सिविल ड्रेस में किसी सीआईएसएफ अधिकारी को संदिग्धों की पहचान करने के लिए रखा जाता है। जब आरोपी का महिलाकर्मी से सामना हुआ तो उसने अश्लील फब्तियां कसीं और असाधारण मुद्राएं बनाईं।

मामला देर रात 2 बजे का है। इसके बाद महिलाकर्मी ने जब आरोपी से उसका आई कार्ड और अन्य ट्रैवल डॉक्युमेंट मांगे तो वह चिल्लाने लगा। सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है

पुलिस के मुताबिक जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है वो शराब
के नशे में था। वह कुवैत एयरवेज से न्यू यॉर्क जाना चाहता था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।