वायरल: पढ़िए एक सेक्स वर्कर और प्रेमी की हैरान कर देने वाली लव स्टोरी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया हर खबर, फोटो और वीडियो के फैलाने वाला एक ऐसा जरिया है जिसकी नजर से कुछ भी नहीं छूपा होता और जो भी उस पर अपलोड कर दिया जाए वो तेजी से वायरल हो जाता है। जैसे इस कपल की लव स्टोरी दरअसल ये स्टोरी एक सेक्स वर्कर और युवक की जो जो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रही है। इस लव स्टोरी की कहानी दंग कर देने वाली है। इस स्टोरी का one fine night के नाम से एक वीडियो भी है जो आपको हैरान कर देगा। आइए बताते है इस स्टोरी की कुछ खास बाते-

sex worker and lover story

बता दें कि इस कहानी में एक युवक एक सेक्स वर्कर को बुलाता है और सेकिस वर्कर रात भर के लिए युवक से 20 हजार की मांग करती है। जिसके बाद दोनों के बीच डील पक्की हो जाती है। इसके बाद युवक वर्कर को इतने पैसे दे देता है। लेकिन लव स्टोरी के मुकाबले वीडियो की कहानी उम्मीद के मुताबिक नहीं चलती। कहानि के मुताबिक महिला युवक को अपना नाम मोना बनाती है जबकि उसका असली नाम कुछ और होता है जो कि युवक जानता है।

वहीं युवक के जवाब देने पर महिला उससे पहले पैसों की मांग करती है। वन फाइन नाइट के नाम से वायरल हुई इस शॉर्ट फिल्म को यूट्यूब पर पांच दिनों में करीब 11 लाख लोग देख चुके हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर विशाल श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। 12 मिनट की इस फिल्म का अंत काफी मार्मिक है। जहां दोनों प्यार में होते हैं। हालांकि कई लोगों ने वीडियो को लेकर कमेंट भी किए हैं किसी ने वीडियो को कहा कि स्टोरी समझ नहीं आई है तो वहीं कुछ लोगों ने तारीफ करते हुए स्टोरी को शानदार बताया।