ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बात

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की पीएम से मुलाकात करने के बाद ममता ने तुरंत मीडियी से बात की मीडिया से बात करते हुए ममता ने बताया कि पीएम से मुलाकात में उन्होंने सिर्फ विकास के मुद्दो पर ही बात की। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ममता ने कहा कि इस बारे में पीएम से से कोई बात नहीं हुई। इसी दौरान ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय एपीजे अब्दुल कलाम सर्वसम्मति से उम्मीदवार थे। अगर इस बार भी ऐसा ही होता है तो अच्छी बात होगी और हमें इस बात से बहुत खुशी होगी।

बता दें कि पीएम से मिलने के बाद ममता ने कहा कि मेरा मानना है कि राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के किसी ऐसे उम्मीदवाद को उतारा जाना चाहिए जिसे लेकर सबके बीच सहमति हो। जैसे पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय एपीजे अब्दुल कलाम को लेकर थी। एक तरफ विपक्ष आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए साझा उम्मीदवार खड़ा करने की कोशिश में है। ऐसे वक्त में ममता बनर्जी का पीएम से मिलना कई राजनीतिक कयासों को भी जन्म दे रहा है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की पीएम से मुलाकात का एजेंडा वित्तीय संकट और गंगा के कटाव जैसे मुद्दे हैं।

खबर यह भी है कि पीएम से मिलने के बाद ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिल सकती हैं। दिल्ली रवानगी से पहले कोलकाता में ममता ने कहा था कि ‘मैं गंगा में कटाव की समस्या पर चर्चा करूंगी और इस समस्या से निपटने के लिए धन की मांग करूंगी। ममता लंबे समय से प्रदेश के लिए कर्ज माफी की मांग कर रही हैं।