मेरठ में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी पर किया चाकूओं से वार

मेरठ। मेरठ के थाना मवाना में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मामा ने अपनी ही भांजी को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। मामा ने भांजी के शरीर पर इतने वार किए की 150 टांकों से शरीर घाव सिला गया। देर रात मोहल्ला तिहाई निवासी मितवा और शाहिद डिकोली रोड निवासी रानी के घर पहुंचे और उसको कहा कि उसकी सहेली आरिफा पर उनके एक हजार रुपए उधार हैं। जिनको वह दिलवा दे जिसके बाद रानी ने फोन कर सहेली आरिफा को भी रास्ते में बुलवा लिया।

mama attack, knife attack, bhanji, crime, up, police
knife attack

ऐसे में दोनों युवकों ने रानी और अल्फा पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए और फरार हो गए। महिलाओं की चीख पुकार सुनकर गली मोहल्ले के लोग निकल कर सामने आए और महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की शाम को वह मुतवा और उसके घर आए। वह आरिफा के पूछ रहे थे और लेने की बात कर रहे थे।

पीड़िता ने इस दौरान उनसे कहा कि वो यंहा नहीं आएगी आप अम्मी के पास चले जाओ। पीड़िता ने बताया कि वह उनके साथ चली गई। जैसे मै आरिफा को बाहर लेकर आई उन्होंने चाकू वार करना शुरू कर दिया। और आरोपी दोनों महिलाओं पर वार करने लग गए। वही अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके शरीर पर लगभग 150 टाकें आए हैं। और पीड़िताओं की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।