मलाइका ने गुस्से में झटका सोनम का हाथ कहा दूर हटो

मुंबई। बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज का ड्रिंक करके हंगामा खड़ा करना कोई नई बात नहीं है। इस लिस्ट में शाहरुख, सलमान जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स के नाम शामिल है। लेकिन हाल ही में इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है जिसे जानकर शायद आपको थोड़ा धक्का जरुर लग सकता है। फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने जन्मदिन पर करन जौहर ने मुंबई के ताज होटल में एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में अभिषेक-एश्वर्या, सैफ-करीना, करिश्मा शाहरुख सहित मलाइका अरोरा खान भी आई थी जिन्होंने पार्टी में कुछ ऐसा कर दिया जिससे कि पार्टी में तमाशा खड़ा हो गया।

malaika

पार्टी में मलाइका ने इतनी ज्यादा ड्रिंक कर ली वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। ये सब होता देख जब सोनम कूपर ने उन्हें सहारा देना चाहा तो मलाइकासोनम पर ही भड़क गई। मलाइका ने सोनम को कहा दूर हटो मैं खुद को संभाल सकती हूं। फिर क्या था इतना सुनते ही सोनम ने अपना हाथ झट से पीछे ले लिया। ये सब होता देख मनीष और करण आगे आए और उन्होंने इस बात को तूल न देते हुए मलाइका को संभालकर किनारे ले गए।

बरहाल जो भी हो हम तो बस यही कहना चाहती है कि मलाइका आखिर किस बात का गम है तुम्हें जो इतना सता रहा है कहीं ये डिवोर्स वाली बात तो नहीं?