सुनसान सड़क पर लिफ्ट के नाम लोगों को निशाना बनाती लूटेरी लेडी!

मेरठ। मेरठ की इंचौली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला सहित चार शातिर लुटेरे गैंग का फंडाफोड़ किया है साथ इनके पास से लूटी गई मोटर साइकिलें, अवैध असलहे चोरी का माल बरामद किया है। ख़ास बात ये है कि इस गिरोह को एक महिला ही संचालित कर रही थी। लुटेरी महिला योजनाबद्ध तरीके से सुनसान जगहों पर लोगों को अपने जाल में फंसाकर अपने साथियों के मदद से लूटा करती थी, ये गिरोह कई साल से इसी तरह से काम कर रहा था।

पुलिस गिरफ्त में भी महिला के चेहरे कोई शिकन तक नहीं थी महिला इतनी बे खौंफ थी कि पुलिस की कस्टडी में खड़ी आंख मार रही है। ये महिला मेरठ में पकड़े गए इस गिरोह की सरगना है, वही गिरोह जो पिछले कुछ समाय से स्थानीय पुलिस के लिए सरदर्द बन गया था। इंचौली थाना पुलिस ने इस गिरोह को उस वक़्त धर दबोचा जब मुखबिर ने सूचना दी कि गाँव नंगली ईशा में ये गिरोह लूट की योजना बना रहा था। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए महिला सहित गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से चोरी और लूट की तीन मोटरसाइकिल, तीन तमंचे, दो छुरे और लूटे गए जेवरात और नगदी बरामद की है।

वही, लुटेरी महिला ने बिंदास अंदाज़ में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो बियर पीकर सुनसान रास्ते में खड़ी होकर राहगीरों और मोटर साइकिल सवारों को इशारा कर रोक लेती थी और जैसे ही कोई शख्स उसके रुकता घात लागए छिपे उसके गिरोह के सदस्य वहां आ धमकते और उक्त शख्स को लूट लेते थे। कई साल से ये गिरोह इस तरह वारदातों को अंजाम देता था। महिला इलाके में कई चोरियां चुकी है, महिला का पिता भी अपराधी किस्म का व्यक्ति है और जिला बदर चल रहा है। पुलिस ने गिरोह के पास से चोरी और लूट का माल बरामद किया है।

 शानू भारती, संवाददाता