अपने दो भाईयों के संग मिलकर पत्नी के साथ किया दुष्कर्म : लुधियाना

लुधियाना। रेप और गैंगरेप के मामले के मामले कम होते नहीं दिखाई दे रहे है। एक ऐसा ही मामला लुधियाना का है जहां पर एक युवती के ही पति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया,इससे पहले भी युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में इसका पति जेल की सजा काट के आ चुका है और जिसके बाद युवती से शादी की और केस को वापस ले लिया गया। युवती द्वारा केस वापस लिए जाने के बाद युवक ने अपने दो भाईयों के साथ मिलकर युवती के साथ दुबार दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने के लिए कहा तो पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की,जिसके बाद डीजीपी द्वारा केस दर्ज करने का आदेश दिया जिसके बाद स्थानिय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवती जसपाल कलोनी में रहती है,युवती ने आरोप लगाया ही की उसके पति ने अपने दो भाईयों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया,पीड़ित युवती दुष्कर्म के मामले की शिकायत के लिए कभी थाने के चक्कर काटती तो कभी पुलिस कमिश्नर दफ्तर के लेकिन पुलिस ने पीड़िता की एक ना सुनी जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुल से कुदकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की है।

युवती ने बताया है की उसका पति पिछले आठ महिनों से जेल था,जिसके बाद उसने युवती से कहा की वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन इसकी एवज में उसे दुष्कर्म का केस वापस लेना होगा। शादी का आश्वासन मिलने के बाद युवती केस को वापस लेने के लिए मान गयी और केस वापस ले लिया।

जिसके बाद युवक जेल से वापस आया तो वह युवती को अपनी फैक्टरी ले गया जहां युवक के दो भाई पहले से ही मौजूद थे,जिसके बाद युवक ने युवती से शराब की ड्रिंक बनाने के लिए कहा तो युवती ने इस बात से इनकार कर दिया,युवती के इनकार करने की बात सुनकर युवक ने अपने दोनों भाईयों के साथ मिलकर युवती के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत बस्ती पुलिस से की लेकिन पुलिस ने युवती की एक ना सुनी। बाद में डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को दबोचने की फिराक में है।