तांत्रिक ने झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म : लुधियाना

लुधियाना। आजकल लोग तंत्रिको के चक्कर में पड़ कर बहुत बड़े खतरे को मोल लेत है ऐस ही एक मामला लुधियाना शहर के हरबंसपुरा में एक तांत्रिक के यहां काम करने वाले व्‍यक्ति ने भाई की बीमारी का इलाज करने के बहाने 17 साल की लड़की से दुष्‍कर्म को अंजाम दिया। तंत्रिक पूरे परिवार को बुलाकर उन्‍हें झांसा दे उपाय के बहाने दूर भेज दिया और लड़की को एक कमरे में ले गया। वहां उसे बेहोश कर वह उससे दुष्‍कर्म करने लगा। इसी दौरान लड़की की छोटी बहन ने कमरे में झांक कर देखा तो उसके होश हवाश उड़ गए और उसने शोर मचा कर परिजनों को बताया।

आरोपी तांत्रिक का नाम पूर्णमल है, लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। थाना डिविजन नंबर 3 प्रभारी संजीव कपूर ने आरोपी के खिलाफ नाबिलिग के साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया है की पीड़िता की उम्र17 साल और उसकी14 साल की दो बहने हैं और 11 साल का एक भाई है जो की शारीरिक रूप से स्‍वस्‍थ नहीं है।

लड़के के पिता को किसी ने बताया हरबंसपुरा में मियां पाशा के पास चला जाए, वह उसके बेटे को ठीक कर देगा। इसके बाद वह बेटे को लेकर वहां पहुंचा। वहां पता चला की मियां पाशा बाहर गया है। वहां मियां पाशा के यहां काम करने वाला पूर्णमल मिला। पूर्णमल ने खुद को भी तंत्र-मंत्र में माहिर बताया और उसे झांसे में ले लिया। बच्‍चे के पिता के अनुसार, पूर्णमल ने कहा की उसका बेटा ठीक हो जाएगा, लेकिन 1500 रुपये लगेंगे और पूरे परिवार को उसके पास आना होगा। इसके बाद वह बुधवार को वह दोनों बेटियां, बेटे और पत्नी को साथ लेकर पूर्णमल के पास पहुंच गया। वहां आरोपी ने पैसे ले लिया और पति, पत्नी और उसके बेटे को धागा देकर उपाय करने के लिए कहीं दूर भेज दिया था।

उसके बाद उसकी दोनों बेटियों के हाथ में दाल देकर अपने पास ही बैठा लिया। कुछ देर बाद आरोपी बड़ी बेटी को अंदर कमरे में ले गया और उसे कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। काफी देर तक जब बड़ी बहन बाहर नहीं आई तो छोटी उसे देखने के लिए गई। उसने अंदर झांसा तो देखा के पूर्णमल उससे दुष्कर्म कर रहा था। इस पर लड़की शोर मचाने लगी। पूर्णमल वहां से भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।