एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलटा, बड़ा हादसा टला

मथुरा। मथुरा के थाना सदर इलाके यमुना पुल के समीप बड़ा हादसा टल गया जब मथुरा रिफायनरी से बरेली की ओर जाता हुए एलपीजी से भरा टैंकर 15 फ़ीट खाई में जा गिरा गनीमत रही की टैंकर में भरी गैस लीक नही हुई जिससे बड़ा हादसा टल गया नही तो एक बड़ा हादसा हो जाता। इस दौरान मथुरा पुलिस और प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली जहाँ गैस टैंकर के पलटने की सूचना के बाबजूद भी अब तक कोई घटना स्थल पर पहुंचा ।

मथुरा के थाना सदर बाजार इलाके में एक एल पी जी गैस से भरे टैंकर पलटने से लोगो में दहशत माहौल है ,पुलिस और प्रशाशन आख्ने मूंदे किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है जी हां अब हम आपको बताते है की आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे है तो आप खुद ही देख ले 15 फुट गहरी खाई में पड़ा ये टैंकर किसी दूध का टैंकर नही बल्कि अत्यंत ज्वलनशील कही जाने वाली एल पी जी से भरा हुआ है यह वही गैस है जिससे रसोई में खाना बनाया जाता है

अब आप खुद अंदाजा लगा लीजिये की यदि इस टैंकर से गैस का रिसाव शुरू हो गया तो इस इलाके का क्या होगा दरशल इस गैस टैंकर को मथुरा से कानपुर जाना था लेकिन किसी ने टैंकर ड्राइवर को गलत रास्ता बता दिया जिससे वो मथुरा से बरेली मार्ग पर पहुँच गया और जैसे ही ये टेंकर सदर इलाके के यमुना पुल पर पहुंचा तो ओवर हैड लगे होने के कारण ड्राइवर को टैंकर को वापस करना पड़ा इसी दौरान अनियंत्रित होकर टैंकर गहरी खाई में जा गिरा गनीमत यही की टैंकर से गैस का रिसाव नही हुआ नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसके बाबजूद यहाँ पुलिस ने सुरक्षा इंतजामात करने की जहमत उठाई और न ही रास्ते को ही बंद कराया गया है ऐसे में प्रशाशन को शायद किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

योगेश भरद्वाज