प्रेमी ने लिया दो साल बाद बदला, पहले बनाएं संबंध फिर कर दी हत्या

मुजफ्फरपुर। अहियापुर के बेलहियां में देर रात दुष्‍कर्म के बाद महिला की हुई हत्या का मामला सामने आया है। जिसका पुलिस ने खुलासा कर लिया है। हत्या करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि महिला का प्रेमी ही था। जो उससे शादी करने में नाकाम रहा। शादी के लिए मना करने पर वो पिछले दो साल से उससे बदला लेने की ताक में था। दो साल बाद उसे मौका मिल गया। पहले उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाये और फिर गला दबा कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी अमित गोसाई को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी अमित के भाई राजेश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बता दें कि पुलिस द्वार पुछे जाने पर अमित ने बताया कि राजेश और महिला का पति अच्छे दोस्त थे। दोनों साथ में मधुमक्खी पालन करते थे। दोनों व्यपार के चक्कर में ज्यादातर सात ही रहते थे इसी दौरान छपरा में दोनों की मुलाकात निभा से हुई और दोनों की निभा से प्यार हो गया। कुछ समय बाद निभा राजन गोसाई से शादी करने के लिए तैयार हो गई। निभा और राजन की शादी में राजेश अड़चन डालने लगा। दोनों वहां से फरार होकर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद दोनों अपने गांव अहियापुर के बेलहियां में परिवार के साथ रहने लगे। इस शादी के कारण एक वर्ष तक राजेश और राजन की दोस्ती में दरार आ गई। हालांकि एक साल बाद दोनों का मनमुटाव दूर हो गया।

वहीं मनमुटाव दूर होने के कारण राजेश ने निभा को फुर से अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया। उसके घर में अकेले रहने पर अक्सर घर आने-जाने लगा। दोनों के बीच संबंध भी स्थापित हो गये। कुछ दिन पहले राजन को अच्छी नौकरी दिलाने के लिए राजेश गोसाई बंगाल ले गया। वहां नौकरी दिलवाकर राजेश बेलहियां लौटा और मिलने के बहाने महिला के घर पहुंच गया। ससुर को खाना खिलाकर सोने के बाद निभा ने मोबाइल पर बातचीत की। फिर राजेश उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान संबंध बनाने के बाद राजेश ने गर्दन दबाकर उसकी हत्या कर दी।