जब सम्मान के लिए चढ़ाई गई गई प्रेमी युगल की बलि!

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में एक प्रेमी युगल की सम्मान के लिए हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक लड़की पक्ष के लोगों ने बेटी के प्रेमी की हत्या कर लाश को नहर में डाल दिया जिसका शव मेरठ के सरधना झाल से बरामद किया गया है। घटना के बाद से लड़की भी लापता बताई जा रही है आशंका जताई जा रही है की युवती के परिजनों ने इज्जत की ख़ातिर अपनी बेटी की भी हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया।

दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र का है जंहा गांव निवासी वीरेंदर की 17 वर्षीय युवती गांव के ही सतीश कुमार के 16 वशीर पुत्र अरुण से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 10 अप्रैल को अरुण घर से लापता हो गया था परिजनों ने अरुण को तलाश करने की कोशिश की लेकिन अरुण का कोई अता पता नहीं चला आज मंसूरपुर पुलिस ने अरुण की लाश को मेरठ के सरधना नहर की झाल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही, पुलिस ने युवती के भाई और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन अभी तक पुलिस लापता युवती को बरामद नहीं कर पाई है आशंका जताई जा रही है की युवती के परिजनों ने इज्जत की खातिर पहले अरुण की हत्या कर आंचल की भी हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया है।

पुलिस के मुताबिक युवती के भाई कृष्णपाल और उसके साथी राजकुमार ने अरुण की गला दबाकर हत्या कर लाश को नहर में डाल दिया था। वही, मृतक युवक अरुण के परिजनों का आरोप है की युवती आँचल का भाई और पिता हमारे बेटे अरुण को 10 अप्रैल को घर से बुलाकर ले गए थे तभी से अरुण लापता था आज युवती के परिजन कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है जब इज्जत और समाज में ऊंची शान की खातिर प्यार करने वालो को मौत के घाट उतार दिया हो इससे पहले भी मुज़फ्फरनगर में कई प्रेमी युगल को प्यार करने की सजा ऐ मौत दी गयी है। हालाँकि अभी तक लापता युवती आंचल कहा और किस हाल में है पुलिस तफ्तीश कर रही है।

गुलफाम अहमद, संवाददाता