बिग बॉस में आज लव त्यागी बन सकते हैं कप्तान वायरल हुआ ये वीडियो

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 11 इस बार पहले के 10 सीजनों से ज्यादा रोमांचक हो गया है। सीजन 11 में सभी प्रतिभागी लगातार अपनी बेहतर स्थिति बनाने के लिए लगे हुए हैं। 4 हफ्ते अब तक बिग बॉस के घर में बीत गए हैं। इस 4 हफ्तों में अब तक 2 वाइल्ड कॉर्ड इन्ट्री के साथ तीन नामिनेशन भी किए जा चुके हैं।

पहले जुबेर खान फिर उसी एपीसोल्ड में प्रियांक को बाहर का रास्ता दिखाया गया था लेकिन बाद में वाइल्ड कॉर्ड के जरिए प्रियांक की इन्ट्री बिग बॉस के घर में हो गई है। इसके साथ ही शिवानी दुर्गा को बाहर किया जा चुका है। अब ज्योति कुमारी को भी बिग बॉस के घर से जनता ने बाहर कर दिया है।

लेकिन इन सभी के बीच बिग बॉस की ओर से दिए गए टॉस्क खुल जा सिमसिम में प्रतिभाग करने वालों 3 बेहतर प्रतियोगियों के बीच कप्तानी को लेकर बिग बॉस ने एक मुकाबला शुरू किया है। जिसमें ज्योति, लव और बंदगी शामिल हैं। लेकिन इन सभी के बीच मुकाबला शुरू होते ही ज्योति घऱ से बाहर हो गई । लिहाजा अब मुकाबला बंदगी और लव के बीच बना हुआ है।

बिग बॉस के पेज पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हिना के हाव भाव से पता चल रहा है कि लव त्यागी कप्तान बन गए हैं। लव बंदगी से ये मुकाबला जीत गए हैं।