जानिए किस तरह गोल्ड कलर निखार सकता है आपकी खूबसूरती

नई दिल्ली। शादियों के मौसम में यूं तो लोग अलग-अलग रंगों का चुनाव करते हैं लेकिन इस सीजन गोल्ड पर्स, सुनहरे रंग का लहंगा और जूतियां काफी टेंड में हैं। गोल्ड कलर क्लासिक होता है और हमेशा ट्रेड में रहता है कोई भी ओकेजन हो शादी , पार्टी, गेट टुगेदर सभई में सुनहरा रंग चलता है। स्टाइलटैग डॉट कॉम की संस्थापक और निदेशक यशोधरा श्रॉफ ने गोल्ड एसेसरीज किस अंदाज में पहनें इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

– सुनहरे मनके और लटकन वाले पर्स  आजकल काफी ट्रेंड में हैं। शादियों के मौसम में ये आपके आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच करेगें और आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

gold

– सुनहरी जूतियां, फुटवेयर या सुनहरे धागों की कढ़ाई वाली जूतियां आपके परिधान और लुक को पूरा करने में अहम भूमिका निभाती हैं। इस रंग के फुटवेयर अधिकांश परिधानों पर जंचते हैं।

gold-1

– लहंगा और चोली आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के साथ ही आपको राजशाही लुक भी देते हैं। पारंपरिक लाल लहंगे की बजाय इस शादी के सीजन में कम गहनों के साथ गोल्ड लहंगा पहनें और कम मेकअप कर नैचुरल लुक रखें। यकीन मानिए सबकी नजरें आप पर ठहर जाएंगी।

gold2

– कुंदन हार इस शादी के सीजन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह आपको ग्लैमरस लुक देने के साथ ही आपके परिधानों के साथ भी खूब जंचेगा और आकर्षण में इजाफा करेगा। सिंपल और एलीगेंट नेकलेस पहनें।

– कुंदन और पोल्का से प्रेरित चूड़ा, कंगन, चूड़ियां आपको स्मार्ट लुक देंगे। भारतीय शैली के बैंगल्स पारंपरिक अवसरों पर पहने जाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होते हैं। इन्हें पारंपरिक भारतीय परिधानों के साथ पहनें, इसमें कोई शक नहीं कि आप भीड़ से अलग नजर आएंगी।