विधायक घनश्याम तिवाड़ी का सीएम के खिलाफ सत्याग्रह : जयपुर

जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी रविवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ एकात्म सत्याग्रह करने जा रहे है। घनश्याम तिवाड़ी ने दो साल पहले भी वसुंधरा राजे के खिलाफ बयानबाजी की थी,घनश्याम तिवाड़ी ने विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री व मंत्रियों को घेरा था। विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने इससे पहले भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी पर भी कई बार आपत्तिजनक बोल बोले है। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार (2003 से 2008) में वे शिक्षा मंत्री रहे है। घनश्याम तिवाड़ी वर्तमान में वे सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।

तिवाड़ी के इस प्रकार के रवैये के बाद प्रदेश इकाई ने केंद्रीय अनुशासन समिति को तिवाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। समिति ने विघायक घनश्याम को जारी किया और जवाब भी दिया लेकिन इसके बाद कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। आपको बता दें की तिवाड़ी ने दीनदयाल वाहिनी के नाम से एक संगठन भी बनाया हुआ है।

इसी माध्यम से पार्टी संगठन के समानांतर गतिविधियों को संचालित करते रहते है। तिवाड़ी ने कहा है की वह रविवार को अपने आवास से 1500 कार्यकर्ताओं समेत मुख्यमंत्री आवास तक रैली निकालेंगे,लेकिन पुलिस ने यहां पर धारा 144 रखी है।