केशव प्रसाद मौर्य का वकीलों ने किया विरोध

मेरठ। आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रशाद मौर्य के मेरठ आगमन पर वकीलों ने जमकर हंगामा किया। वकीलों ने कई जगह मोर्य के होर्डिंग जलाए तो सुबह से ही सर्किट हाउस पर कब्जा कर लिया और गेट बंद कर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बहार का रास्ता दिखा दिया। इस दौरान पुलिस भी वकीलों के सामने बेबस ही दिखाई दी।

kasav-protest-on-lawyer

जैसे ही 2 बजे के आसपास मोर्य का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में पहुचा तो वकीलों ने पुलिस तमाम सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए लाइन का गेट भी कब्जा लिया और जैसे ही मोर्य की गाड़ियों का का काफिला सैकड़ो समर्थकों के साथ पुलिस लाइन के गेट पर पहुचा तो वकीलों ने काफिले को घेर लिया। फिर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मौर्य पहले तो वकीलों से बचते ही दिखाई दिए और काफिला दूसरे रस्ते से निकल गया।

लेकिन काफिला फिर बाद में उसी गए पर आया और मोर्य से साफ़ साफ़ कहा कि वो उनके साथ है लेकिन पार्टी में उनकी अकेले की नही चलती, सभी का फैसले से कुछ हो सकता है, इसके बाद वकीलों ने मोर्य को जाने दिया , लेकिन मोर्य सर्किट हाउस न जाकर कही और निकल गए, उधर वकीलों के दूसरे गुट ने मोर्य के होर्डिंग फाड़ दिए और उनको आग के हवाले कर दिया।
Rp_rahul-gaupta_meerutराहुल गुप्ता, संवाददाता