बांग्लादेश में दौहराया गया निर्भया कांड, चलती बस में गैंगरेप

ढाका। ढाका में दिल्ली के नर्भया कांड को दोहराया गया। बाग्लादेश में गैंगरेप के बाद हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बांग्लादेश में एक लॉ की छात्रा के साथ गैंगरेप कर उसे जान से मारने का मामला सामने आया है। लड़की परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान उसके साथ ये वारदात हुई। पुलिस ने हत्या और गैंगरेप के आरोप में अंतर-जिला बस के पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पीडि़ता के भाई ने बहन के घर ना लौटने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

bangladesh gangrape
bangladesh gangrape

बता दें कि जिसके बाद एक टीम ने मधुपुर बस स्टेशन पर मंगलवार को छापा मारा और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने आरोपियों से रहम की भीख मांगी और काफी गिड़गिड़ाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीडि़ता ने आरोपियों को 5,000 बांग्लादेशी टका और अपना मोबाइल फोन दे दिया और अपील की कि उसे छोड़ दें। लेकिन आरोपियों ने उसकी बात नहीं मानी। बारी-बारी से पांचों आरोपियों ने लड़की के साथ बलात्‍कार किया और बाद में उसे जान से मार दिया।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधी, लड़की का सारे पैसे और सामान लेकर वहां से भाग गए। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से तीन ने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।