परिवर्तन यात्रा में विपक्ष पर बरसे बाजपेई

बस्ती। भाजपा की परिवर्तन यात्रा का बस्ती में जोरदार स्वागत हो रहा है बस्ती में पहली सभा परशुराम में आयोजित हुयी । जिसमे बतौर मुख्य अथिति पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने सभा को सम्बोधित किया । सम्बोधन के दौरान उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार पूरी तरह से भार्स्ताचार में लिप्त है।

laxmi

जिस मेट्रो की बात आज अखिलेश कर रहे है उसमे आधी पैसा केंद्र सरकार ने दिया है । केंद्र सरकार की किसान बीमा योजना को प्रदेश सरकार ने लागू नही होने दिया । वही नोट बंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नोट बंदी से केवल काला धन रखने वाले परेशान है। लाइन लगने वालो में कुछ लोगों को छोड़कर बाकी लोग काला धन वालो का साथ दे रहे है । जनता से अपील करते हुए कहा की यह नोट बंदी कुछ दिनों के लिए है आगे इसका आम जन मानस को काफी लाभ होगा । लोगो को सस्ते ऋण उपलब्ध होगा । काफी संख्या में रोजगार बढेगा । यह भारत को प्रधानमंत्री द्वारा फिर से सोने की चिड़िया बनाने की दिशा में सराहनीय पहल है । उन्होंने लोगो से यह अपील की प्रदेश सरकार बनाए ।

परिवर्तन यात्रा के साथ भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी यात्रा प्रभारी गि्ल्लम चौधरी जिला अध्यक्ष पवन कसौधन अखण्ड प्रताप सिंह अजय सिंह दयाशंकर मिश्रा अरविन्द पटेल अजय सिंह गौतम चंद्र प्रकाश शुक्ला वी सी पाण्डेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

(राकेश गिरि, संवाददाता)