आईटी के छापे के बाद लालू ने छेड़ी ट्वीट पर जंग

पटना। जिस महागठबंधन के सहारे नीतीश और लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सत्ता 2015 के विधान सभा चुनाव में हासिल की थी। अब उस गठबंधन में दरार पड़ने के संकेत दिखने लगे हैं। मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने लगातार ट्वीट कर बीजेपी को नये गठबंधन की बधाई तक दे डाली । इन दिनों लालू यादव पर लगातार आईटी के छापे पड़ रहे हैं।

बीते चंद दिनों में तकरीबन लालू यादव के 22 ठिकानों पर आई ने छापेमारी की है। लालू यादव ने इन सबके बाद अपने सहयोगी दल की ओर से केन्द्र सरकार पर कोई प्रतिक्रिया ना मिलने पर एक के बाद एक ट्वीट कर जहां अपनी सहयोगी जेडीयू को कमेंट किया वहीं यह भी कहा कि लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है, जब तक आखिरी सांस है तब तक फासीवाद के खिलाफ मेरी जंग जारी रहेगी।

इसके बाद राजनीतिक के अखाड़े में इस बात को लेकर उफान उठ चुका है कि गठबंधन बहुत जल्द टूटने वाला है। लेकिन लालू यादव ने अपने एक और ट्वीट कर पहले कही गई बातें से एक तरह की पलटी भी मारी है। उन्होने कहा कि बीजेपी को ज्यादा लार नहीं टपकानी चाहिए। उधर लालू के ट्वीट के जबाब में बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू का जबाब लालू के अंदाज में देते हुए कहा कि लालूजी बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय।