लालू को संस्कारी और सास से ना लड़ने वाली बहू चाहिए

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा की हम अपने दोनों बेटो के लिए अपनी पत्नी जैसी बहू अपने घर में लाना चाहते है। जो अपनी सास से कभी झगड़ा ना करे और घर के सभी बड़े बुजुर्गों का आदर करे,वैसे इन दिनों राबड़ी देवी भी अपने दोनों बेटों के लिए बहू ढ़ढने में लगी है।

लालू यादव को अभी भी अपनी पत्नी राबड़ी देवी की चिंता हो रही इस बात पर कहा की बहू ऐसी चाहिए जो अपनी सास से कभी नोक झोक ना करे और ना ही कभी अपनी सास का निरादर करे उन्होंने कहा की बहू पढ़ी लिखी और संस्कारी हो ये शर्त रखी है लालू यादव ने अपनी होने वाली बहू के लिए। कहा में और मेरी पत्नी राबड़ी दोनों ही बुजुर्ग हो गए है इसलिए हम चाहते है जो हमारी बहू हो वो संस्कारी हो और सभी का आदर करने वाली हो।
तेज प्रताप जो की लालू के बड़े बेटे है,बहुत शर्मीले है वो अपने माता-पिता की पसंद वाली लड़की से ही शादी करना चाहते है लेकिन वहीं तेजस्वी दिल्ली में रहते है और वो थोड़े चंचल है इसलिए वो अपने मां बाप की पसंद की लडकी के लिए हां करेंगे या नहीं ये सवाल लालू और उनकी पत्नी राबड़ी को परेशान कर रहा है। लेकिन उन्होंने भी कह दिया की वह दोनो बेटो की शादी अरेंज मैरीज ही करेंगे।