बेटों के साथ भागलपुर पहुंच कर ‘सृजन के दर्जनों का विसर्जन’ रैली करेंगे लालू यादव

पटना। बिहार के सबसे चर्चित 1000 करोड़ से भी ज्यादा के घटाले में राज्य सरकार के खिलाफ हल्लाबोल करने के लिए लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटे शनिवार को पटना के भागलपुर जाएंगे। जहां वो सृजन घोटाले के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेंगे। जिसका नाम ‘सृजन के दर्जनों का विसर्जन’ रैली रखा जाएगा। इसमें खास बात ये है कि लालू अपने बेटों के साथ भागलपुर पहुंचेंगे। लालू पटना से भागलपुर का तक का सफर ट्रेन से तय करेंगे। लालू इटंरसिटी ट्रेन से शाम 4:40 बजे रवाना होंगे और रात 10:30 बजे भागलपुर पहुंचेंगे। जिस वक्त लालू रेल मंत्री थे उस वक्त उन्होंने ट्रेन का काफी सफर किया।

lalu yadav, tejashwi, tejpratap, rally, srijam scam, bhagalpur, bihar
lalu yadav tejashwi tejpratap rally srijam scam

बता दें कि जिस वक्त लालू 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में जब आरजेडी की देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली की थी उसी वक्त उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ये ऐलीन भी कर दिया था कि वह बहुत जल्द भागलपुर में ‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ रैली करेंगे जिसके बाद इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। हालांकि, पिछले महीने भी सृजन के खिलाफ रैली करने के लिए तेजस्वी यादव भागलपुर पहुंचे थे लेकिन उस वक्त प्रशासन ने उन्हें रैली करने की इजाजत नहीं दी थी जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा था।

वहीं 10 सितंबर को भी लालू और तेजस्वी भागलपुर के सबौर ब्लॉक में सभा करना चाहते थे जहां पर सृजन NGO का मुख्यालय है लेकिन उन्हें इस बात की भी इजाजत नहीं मिली है। सबौर ब्लॉक में स्थित बिहार कृषि विश्वविद्यालय के मैदान में आरजेडी सृजन के खिलाफ जनसभा करना चाहते थे लेकिन विश्वविद्यालय के निदेशक ने उन्हें इस बात की इजाजत नहीं दी है जिसके बाद अब लालू भागलपुर में ही जनसभा करेंगे। जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।