शरद यादव पर हमला करा सकते हैं नीतीश कुमार: लालू यादव

पटना। बिहार में सत्ता बदलने के बाद से ही लालू और नीतीश के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी जुबानी जंग के बीच लालू ने नीतीश को लेकर एक और बड़ा बयान दिया है। दरअसल जेडीयू पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सासंद शरद यादव ने बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद अपनी ओर से भले ही किसी के साथ समर्थन करने का ऐलान न किया हो लेकिन लालू ने ऐलान कर दिया है कि वो शरद यादव की अगुवाई वाली जेडीयू और कांग्रेस के साथ अपना गठबंधन नहीं तोड़ेंगे। लालू ने रांची जाने से पहले मीडिया से मुलाकात कर कहा कि शरद यादव ने नीतीश को धोखा दिया है। जिसकी वजह से शरद यादव के पटना आने पर जेडीयू के कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे। साथ ही लालू ने कहा कि नीतीश के कहने पर शरद यादव पर हमला भी कराया जा सकता है। लालू ने शरद यादव के जेडीयू से अलग होने से पहले ही इस तरह की बातें कर सियासी पारा चढ़ा दिया है।

lalu prasad, sharad yadav, attack, nitish kumar, bihat, patna
lalu prasad sharad yadav attack

बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष लालू ने ये बात रांची सीबीआई के सामने पेश होने से पहले कही। इसके साथ ही लालू ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप भी लगाएं हैं। लालू का कहना है कि नीतीश कुमार ने शरद यादव पर हमले को लेकर साजिश रची है। वहीं लालू ने कहा कि हमें इस बात की पूरी जानकारी है कि गुरूवार को शरद यादव बिहार भ्रमण में शामिल होने आ रहे हैं और वहीं पर जेडीयू कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर सादे कपड़ों में शरद यादव पर डंडों और बोतलों से हमला करने की तैयारी में है।

वहीं शरद यादव महागठबंधन टूटने से सख्त नाराज बताए जा रहे हैं। जिसके चलते वो इस मसले पर जनता के सामने आने की तैयारी कर रहे हैं। शरद यादव के दौरे से पहले लालू ने इस तरह की बात कर सियासी गलयारों में हड़कंप मचा दिया है। लालू ने नीतीश के बारे में ऐसा बोलते हुए नीतीश पर हमला किया है। गुजरात में राज्यसभा चुनाव को लेकर जो नतीजे सामने आए हैं उनको लेकर लालू ने कहा कि ये गुजरात में जो कुछ भी हुआ वो लोकतंत्र पर डाका डालने जैसा है। ऐसे में पीएम मोदी को पद छोड़ देना चाहिए उनको ऐसे में अपने पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।