28 साल के हुए तेज प्रताप, लालू और राबड़ी ने दी बधाई

पटना। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के 28वें जन्मदिन के अवसर पर राजद सुप्रीमो और उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने तेज को दी शुभकामनाएं। लालू यादव ने अपने बेटे को आशीर्वाद देते हुए कहा की महागठबंधन की सरकार में तेज को जो जिम्मेदारियां सोंपी गई है वे उन्हें पूरी करेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा की राज्य सरकार में तेज प्रताप यादव को जो भी जिम्मेदारियां दी गईं हैं उन्हें वे अच्छी तरह निभा रहे हैं और आगे भी निभाते रहेंगे। बेटे को दीर्घायु होने की कामना करते हुए लालू प्रसाद यादव ने अपने मंत्री पुत्र को बिहार के विकास में योगदान करने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव कृष्ण भक्त हैं और मथुरा, गोकुल, वृन्दावन की यात्र करते रहते हैं इसी नाते राजद के प्रदेश अध्यक्ष और कृष्ण भक्त रामचन्द्र पूर्वे ने तेज प्रताप यादव को भगवत गीता भेंट की है।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी ने भी अपने पुत्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें बिहार की जनता की मंशा पूरी करने के साथ-साथ प्रदेश को आगे बढ़ाने का भी आशीर्वाद दिया। बिहार के उप मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने भी तेज प्रताप यादव को बधाई देते हुए जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कामना की। इस बीच राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तेज प्रताप यादव ने अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया।