लाखों की अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार: हरदोई

हरदोई। उत्तर प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस हरमुमकिन प्रयास कर रही ह। ऐसा ही एक मामला हरदोई जिले का सामने आया है। खेत में बने ट्यूबेल पर चल रहे गैर प्रांत के अवैध काले कारोबार का भांडा फोड़ करते हुए पुलिस ने 17 लाख की गोआ की अवैध शराब बरामद कर तीन शराब तस्करों को धर दबोचा है। उनके पास से भारी मात्रा में रैपर व होलोग्राम भी बरामद हुए है।

पूरा मामला हरदोई के हरियांवा थाना क्षेत्र का है। पुलिस को सूचना मिली की सुमाई गांव के रामकृपाल के खेत में बने ट्यूबेल में गैर प्रांत की शराब के रैपर बदले जा रहे है। यह शराब जिले के विभिन्न स्थानों पर बेची जाती है। सूचना पर थानाअध्यक्ष राकेश सिंह ने पुलिस बल के साथ छापा मारा तो तीन लोग भाग निकले बाकी तीन लोगों को पुलिस ने धर दबोचा है।

पकडे गए लोगों ने अपने नाम रामकृपाल मायाराम व मनीष कुमार पुत्रगण कढिले निवासी सुमई हरियांवा बताये जबकि तीन भागने वालों में पवन सिंह पुत्र रतिभान जिसका ठेका है अभिमन्यु सिंह व मंजेश पाल है।एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया की पकडे़ गए लोगों के पास से 373 पेटी शराब भारी मात्रा रैपर खाली शीशी व हॉलमार्क बरामद हुई है। आपको बता दें की पिहानी के शराब माफिया पूर्व ब्लाक प्रमुख जेपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हत्थे यह बड़ी खेप लगी है। जेपी के पास से 220 पेटी शराब बरामद हुई थी।