कुशाल ने उड़ाया नाागिन का मजाक, एकता से मिला करारा जवाब

नई दिल्ली। आजकल ट्वीटर पर सिलेब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात हो गई है। कभी तो फैंस ही अपने सुपरस्टार को ट्रोल कर देते हैं तो कभी सेलेब्स ही एक-दूसरे का मजाक उड़ाने लगते है। ऐसा ही एक किस्सा हो गया कुशाल, अनीता और एकता कपूर के बीच में।

 

छोटे पर्दे पर ये हैं मोहब्बतें शो में शगुन का किरदार निभा रही अनीता ने ट्वीटर पर पोस्टल डाला जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरी पीठ थपथपानी चााहिए।मैंने फ्लाइट में एक के बाद एक जग्गा जासूस और जब हैरी मेट सेजल देख डाली वो भी बिना सिर दर्द की गोली खाए।

अनीता के इस ट्वीट को देखते हुए बेहद के कुशाल ने लिखा कि आपकी पीठ पर थपकी। हमें नागिन के दर्शकों को क्या देना चाहिए? बता दें कि नाागिन 3 शुरु हो रहा है जिसमें अब नागिन का किरदार अनीता निभाने वाली हैं। इससे पहले मौनी ने नागिन का किरदार निभाकर लोगों को अपना दिवाना बनाया था।

अपने शो का मजाक बनते देख एकता कपूर ने ट्वीट कर लिखा कि आपको जो सीन मैंने दिया था, उसके लिए मुझे अपनी पीठ थपथपानी चाहिए। बता दें कि अनीता इससे पहले क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कभी सौतन कभी सहेली जैसे सुपरहिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं वहीं बेहद शो से कुशाल को हर घर में एक अलग पहचान मिली है।