केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर को आखिर क्यूं है बीवी से पिटाई होने का डर

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां गौतम ने एक बयान में कहा कि उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनकी बीवी बहुत नाराज हो सकती हैं और उनकी पिटाई भी हो सकती है। दरअसल गंभीर ने आईपीएल के एड शूट के दौरान डांस कर दिया, जिसके बाद से उन्हें इस बात का डर सता रहा है।

नताशा के कहने पर कभी नहीं किया डांस

गंभीर का कहना है कि उनकी पत्नी ने उन्हें कई बार डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने हमेशा मना कर दिया और अब जब उन्होंने खुले आम आईपीएल के इस एड शूट में वही काम कर दिया जिससे वो हमेशा भागते रहे तो अब वो डर गए हैं कि कहीं उनकी बीवी नाराज ना हो जाएं।

रियल लाइफ में हैं काफी शाई

गंभीर का कहना है कि वो अपनी निजी जिंदगी में काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और वो कभी भी फैमिली फंक्शन ये किसी भी तरह की पार्टीज में कभी डांस नहीं करते। वो इसमें खुद को सहज नहीं मानते और इसलिए नाच-गाने से खुद को दूर ही रखते हैं।

एड शूट के लिए करना पड़ा गया डांस

गंभीर ने कहा, एक स्पॉनसर के एड शूट के लिए मुझे पैर थिरकाने पड़े। हां, मैंने डांस किया। मैं जानता हूं कि इस बात को जानने के बाद नताशा मेरी पिटाई तक कर सकती हैं क्योंकि मैं उनकी यह बात टालता रहता हूं। यहां तक कि मैं नताशा के भाई की बैचलर पार्टी में भी नहीं नाचा।

बता दें कि गौतम गंभीर 28 अक्टूबर साल 2011 को दिल्ली की रहने वाली नताशा जैन के साथ शादी के सात फेरों में बंधे थे। गंभीर के पिता एक बिजनेसमैन हैं।नताशा सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने परिवार और बेटी के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।