स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स का मजा, जानिए कैसे

नई दिल्ली। बाहर लगा था स्पा का बोर्ड और अन्दर होता था जिस्म का सौदा। लोग आते तो थे सलून और मसाज के लिए लिए लेकिन यहां पर अपने जिस्म की प्यास भी बुझाते थे। यहां पर हर तरह से शारीरिक सुख का पूरा आनंद लेने की व्यवस्था थी। ये स्पा और सलून सेन्टर देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 7 में था। जहां बाहर तो ग्रेस यूनिसेक्स सलून एंड स्पा का बोर्ड लगा था। लेकिन अंदर जिस्म का सौदा होता था। स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे इस गोरखधंधे पर आखिरकार पुलिस की नजर पड़ ही गई।

इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने छापा मार कर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ कर दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस की एक मुखबिर के जरिए हुई । इसके बाद पुलिस ने इस मामले की तह तक जाने के लिए एक टीम का गणन किया। पुलिस ने अपने ही एक कांस्टेबल को नकली ग्राहक बनकर इस स्पा में भेजा जहां स्पा के संचालकों से बातों बातों में कांस्टेबल ने सेक्स के लिए लड़की की डिमांड कर डाली। आखिरकार सौदा तय हुआ।

नकली सौदागर को लड़कियां दिखाई गई । इनमें से एक को उसने पसंद किया रेट तय हुआ 2 हजार रूपये का । बात अगले दिन आने की तय हुई। अगले दिन लड़की अपने ग्राहक को लेकर अंदर बने कमरे की ओर चली तभी उस नकली ग्राहक ने पुलिस को सूचना दे दी । इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में छापामार कर कार्रवाई करते हुए स्पा संचालकों समेत 10 लड़कियों और दो कस्टमरों की भी धर दबोचा। पुलिस की माने तो इस बारे में कई बार सूचना मिली थी। तभी से पुलिस इस कार्रवाई में लगी थी।

पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर छापेमारी के दौरान पाया कि यहां 4 कमरे बने हुए थे। जिनमें जिस्मफरोशी की ये धंधा चलता था। जहां स्पा और मसाज की आड़ में लोगों को सेक्स का सुख दिया जाता था। हांलाकि पुलिस ने कार्रवाई कर सेंटर को सील कर दिया है, और इस मामले में इसके दोनों पार्टनरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।