क्यों ज्यादातर लड़के होते हैं बड़ी उम्र के लड़कियों के तरफ अट्रैक्ट ये हैं वजह

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता हैं कि बड़े उम्र की लड़कियों या औरतों के तरफ पुरुष ज्यादातर अट्रैक्ट होते हैं। वैसे प्यार को किसी उम्र के लिए मोहताज होने की जरुरत नही हैं। आप किसी से भी किसी भी उम्र में प्यार कर सकते हैं और प्यार हो सकता हैं अगर आप के साथ भी कुछ ऐसा हो रहा हैं तो आपके लिेए ही हैं। आज हम आपकों बताएंगे कि आखिर ऐसी क्या बात हैं कि खुद से उम्र में बड़ी लड़किया आती हैं लड़को के पसन्द।

अच्छे से समझती हैं हर चीज
40 से 50 की उम्र की महिलाएं हर चीज को काफी अच्छे से समझती हैं। साइकोलॉजिस्ट का मानना हैं कि कम उम्र में किसी भी महिला की तुलना में पुरुषों को ज्यादा अच्छे से खुश रख पाती हैं।

इंटीमेट
पुरुष इंटीमेट होने में ज्यादा वक्त नही लगाते जबकि महिलाओं को इंटीमेट होने में काफी वक्त लग जाता हैं। यही वजह हैं कि महिलाएं भी अपने से कम उम्र के पुरुषों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं।

जिम्मेदार होती हैं
ज्यादा उम्र की महिलाओं को तजुर्बा ज्यादा होता हैं जिस वजह से वो अपनी जिम्मेदारियों को निभाना बखूबी जानती हैं। जिसकी वजह से पुरुष उनके साथ काफी बेहतर फील करते हैं।

हर परिस्थिति में ढल जाती हैं

मैच्योर महिलाएं हर परिस्थिति में ढल जाती हैं क्योंकि वो अपनी जिन्दगी चीजें देकी होती हैं जिस वजह से वो अच्छे-बुरे समय में बेहद कॉन्फिडेंट तरीके से रहती हैं।

सक्षम होती हैं आर्थिक रुप से
मैच्योर उम्र की महिलाएं आर्थिक रुप से काफी मजबूत होती हैं 35 से 40 साल की उम्र तक वो अपने करियर और फाइनेशियल लाइफ में ज्यादातर सेट हो चुकी होती हैं जिनके वजह से उन्हें किसी पर निर्भर होने की जरुरत नही रहती।