अब किंग खान भी कर सकते है हॉलीवुड में एंट्री

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान ने हाल ही में सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अमेरिकी फिल्म मेकर ब्रेट रैटनर के साथ मंच साझां किया था। सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने अपने 60वे संस्करण के मौके पर शाहरुख का का सम्मान किया। बता दें की शाहरुख ने इस मौके पर अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के सिग्नेचर स्टेप को अमेरिकी फिल्ममेकर ब्रेट रैटरन को भी सिखाया।

बता दें की इसी फिल्म महोत्सव के दौरान ब्रेट रैटनर ने शाहरुख को अपनी फिल्म रश ऑवर के सीक्वल में लेने की इच्छा जताई है। रैटरेन ने कहा की, एक दिन वो भारत में शाहरुख को लेकर रश ऑवर का सीक्वल बनाना चाहते हैं। शाहरुख और रैटरेन नें 14 की शाम को कैस्ट्रो थिएटर में हुए समारोह में बातचीत के दौरान हंसी-मजाक भी किया था।

 

With the #KingofBollywood @iamsrk getting ready for our conversation @sffilm #festival! #ShahRukhKhan

A post shared by Brett Ratner (@brettrat) on

रैटरेन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शाहरुख के साथ ली गई सेल्फी शेयर की। उन्होनें इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा की, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के साथ…SFFILM में हमारी बातचीत के लिए तैयार हो रहा हूं।’ बाद में रैटरेन ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें दोनों लुंगी डांस पर थिरकते नजर आ रहे हैं, लेकिन वहां ये गाना नहीं था तो उन्होने बिना गाने के ही रैटरेन को स्टेप सिखाए।

 

रैटरेन ने शाहरुख को अपनी प्रतिक्रिति का एक छोटा सा डॉल भी गिफ्ट किया जिसे शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।