फैंस के सामने बेटे अबराम के लिए बच्चा बने पापा ‘किंग खान’

मुंबई। शाहरुख खान अपने बेटे अबराम से कितना प्यार करते है ये तो सब जानते है। वे जहां भी जाते हैं उन्हें ले के ही जाते है फिर चाहे जगह कोई भी क्यों ना हो। बीते दिनों फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान किंग खान को अपने बेटे से दूर रहना पड़ा जिसकी वजह से वो अबराम के साथ वक्त नहीं बिता पाए। लेकिन हाल ही में मीडिया के सामने शाहरुख और अबराम की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई जिसे देखकर उनके फैंस को बेहतरीन नजारा देखने को मिला। दरअसल जब किंग खान अपने फैंस से मिलने के लिए गए तो उनके साथ उनका छोटा बेटा अबराम भी था जिसके साथ शाहरुख किसी बच्चे से कम नहीं लग रहे थे।

छोटा अबराम बीच-बीच में अपने पापा शाहरुख के साथ तोतली आवाज में अपना प्यार जता रहा था जो कि उनके फैंस को खूब भाया। हमेशा से ही शाहरुख लोगों के सामने बॉलीवुड सुपरस्टार की तरह पेश आते है लेकिन अपने बेटे अबराम के साथ बच्चा बनकर खेलते हुए एक पापा का अपने बटे के लिए प्यार साफतौर पर नजर आ रहा था।

शाहरुख खान की फिल्म रईस को ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के साथ रिलीज हुई थी और दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा। रईस फिल्म में किंग खान के साथ माहिरा खान मुख्य भूमिका में है।