फाइनेंशियल कंडिशन की अफवाहों पर किम शर्मा का करारा जवाब

नई दिल्ली। एक्ट्रेस किम शर्मा ने बाॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म मोहब्बतें से की थी और इसके बाद किम ने केन्या के बिजनेसमेन अली पुंजानी के साथ शादी करली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहब्बते की इस एक्ट्रेस को उसके पति ने छोड़ दिया है और आजकल वो किसी और को डेट कर रहे हैं। जिसके कारण किम शर्मा को इन दिनों पैसो की तंगी से जूझना पड़ रहा है। इन सारी खबरों को किम ने ट्वीट कर खारिज कर दिया है।

किम ने ट्वीट कर कहा की, आप थाइलैंड में कोल्डप्ले म्यूजिक कॉन्सर्ट देखते हुए वीकेंड बिताते हैं और जब वापस आते हैं तो पता चलता है की अफवाहे उड़ रही है की आप कंगाल हो चुके हो। ऐसी खबरें छापने से पहले आप खुद मेरे मुह से सुन लीजिए की ऐसा कुछ भी नहीं है।

 

 

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Straight from the horse&#39;s mouth – There is much ado about nothing. Next. (2/2)</p>&mdash; Kim Sharma (@kimsharma3) <a href=”https://twitter.com/kimsharma3/status/851391799478407168″>April 10, 2017</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

किम ने इस ट्वीट्स के जरिए इन सारी खबरों को झूठा करार देते हुए ये साफ कर दिया है की उनको फाइनेंशियल कोई परेशानी नहीं है और ना ही वो मुंबई में कोई नौकरी ढूंढ रही है।

किम के नौकरी की तलाश का ये माना जा रहा था कारण

किम ने अली से शादी करने के बाद अपने बॉलीवुड करियर को अलविदा कह दिया था और किम अपने पति के बिजनेस में मदद करने लगी थी। बता दें की किम के हसबैंड, कैन्या में होटल चेन के मालिक हैं। अली से शादी के बाद किम अपने पति की होटल चेन की सीईओ बन गईं थी लेकिन अली से अलग होने के बाद किम ने इस पोस्ट को भी छोड़ दिया था। इसी वजह से ये कयास लगाए जा रहे थे की किम फाइनेंशियल परेशानियों का सामना कर रहीं हैं और मुंबई में जॉब की तलाश कर रहीं हैं।

शादी से पहले इनके साथ रह चुके हैं किम के संबंध

बता दें की किम की अली पुंजानी से शादी से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह को 4 साल तक डेट किया था। युवराज के साथ रिश्ता खत्म हो जाने के बाद किम ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट करना शुरु किया जो स्पेनिश बैंड इव डिवो के लीड सिंगर थे। इससे पहले किम का नाम रॉक ऑन के निर्देशक अभिषेक कपूर और मेन्सवियर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है।