महिला की निर्मम हत्या से शहर में सनसनी

हरदोई। जिले में आज एक महिला की निर्मम हत्या का मामला प्रकाश में आया है या घटना शाहाबाद थाना क्षेत्र के विज्ञानी क्या है जहां महिला के प्रेमी द्वारा 2 वर्ष पूर्व महिला की पति की हत्या का मामला सामने आया था और कल देर रात महिला के प्रेमी ने ही गला दबाकर महिला रामबेटी की निर्मम हत्या कर दी।

उसको क्या पता था प्रेम प्रसंग में उसका प्रेमी अपनी प्रेमिका की हत्या करेगा। वहां के लोगों की माने वह आए दिन अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी तारिख के साथ दिल्ली रहने चले जाते थे। प्रेमी तारिख शायद इससे छुटकारा चाहता था। मौका देखते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया जिससे गांव में दहशत व्यापक है। गांव वालों में रोष है। जिस समय आरोपी इस वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था उसी समय राम बेटी के बेटे ने आरोपी को भागते हुए देखा था।

मां एक किनारे जमीन पर पड़ी हुई थी जैसे ही बेटे द्वारा चीख-पुकार लोगों ने सोने गांव के लोग इकट्ठा होने लगे । आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की तब जाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है की 2 साल पहले बाप के हत्यारों नहीं मां की भी हत्या की है। इसके लिए परिजनों ने शाहबाद थाने में शिकायत की थी। जिसमें आज तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया । आज मेरी मां की भी हत्या तारिख ने ही की है और हम सब लोग अपने मां के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

आशीष सिंह, संवाददाता