बहन से अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या, 2 हत्यारोपी गिरफ्तार

मेरठ। जनपद में अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या करने वाला आरोपी कोई और नहीं उसका अजीज दोस्त ही निकला आपको बता दें कि करीब 2 माह पूर्व थाना ब्रह्मपुरी इलाके के निवासी निखिल नाम का एक युवक लापता हो गया था। जो की काफी तसाश करने के बाद भी नहीं मिला। उसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई थी।

killed, by friend, illegal relations,friend sister, 2 murder, arrested,
killed by a friend Due to illegal relations

पुलिस लापता युवक के मोबाइल नंबर को ट्रेस करके तलाश में जुट गई थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद लापता युवक का मोबाइल 2 युवकों के पास मिला था। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। पकड़े गए दोनों युवक लापता निखिल के दोस्त हैं और उनमें से एक राजन की बहन से निखिल का अफेयर भी चल रहा था। जिसका राजन ने अपने दोस्त निखिल से विरोध किया था। जब राजन को पता चला कि निखिल के उसकी बहन से अवैध संबंध है। तो उसने उसको अपने भतीजे के साथ मिलकर निखिल की हत्या की योजना बना डाली। पहले दोनों ने निखिल को अपने विश्वास में लिया और फिर अपनी स्कूटी पर बैठकर थाना जानी इलाके के जंगल की तरफ ले गए थे, जहां एक नहर के पास बैठकर पहले तीनों ने शराब पी फिर मौका मिलते ही दोनों ने मिलकर शराब की बोतल और चाकू से गोदकर निखिल की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

वहीं मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवक की बॉडी मिली थी। लेकिन शिनाख्त ना होने पर पुलिस ने लावारिश में उस युवक का अंतिम संस्कर करा दिया था। मृतक के कपड़ों से परिजनों ने निखिल के होने की पुष्टि की तथा मृतक निखिल के परिजनों को इसका मलाल है कि उनको अपने बेटे की आखिरी वक्त सूरत देखना भी नसीब नहीं हुआ। दोस्त के रूप बने दानवों को पुलिस ने हिरासत में लेकर धारा 302 के तैहत जेल भेजने की तैयारी कर रही है ।