युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप

पटना। बिहार में निजाम के साथ सत्ता में बड़ा बदलाव आ गया है लेकिन महिलओं के साथ होने वाले अपराधों में कोई भी लगाम नहीं लगी है। पूरे नवरात्र में शांति से त्यौहार गुजरते-गुजरते आखिरकार एख बदनुमा दाग दे ही गया। बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को कलंकित करने वाली एक वारदात ने लोगों को जहां शर्मसार किया है। वहीं इस घटना को सुनने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। इलाके के कटरा थाना क्षेत्र में घटी इस वारदात ने पुलिस के साथ कानून व्यवस्था पर भी बड़े सवालिया निशान लगा दिए हैं।

दशहरे और दुर्गापूजा का मेला घूमने गई एक लड़की के साथ मेले के दौरान ही 4 युवकों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। जिसकी सिरहन उसे ता जिन्दगी याद रहेगी। शरीर का दर्द तो चंद दिनों में खत्म हो जायेगा लेकिन मन पर लगा दर्द और दाग उसे पूरी उम्र सहलाता रहेगा। क्योंकि घर से जिस खुशी से निकली वह लड़की मेला घूम कर अपने घर वापस हो रही थी । तभी हवस की आग में जल रहे 4 युवकों ने उसे धर दबोचा इसके बाद उसका अपहरण कर लिया।

अपहरण कर युवक उसे सूनसान जगह पर लेकर गए जहां बारी-बारी से 4 युवकों ने उस लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। लड़की के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के दौरान इन लड़कों ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद किसी तरह से वह इनके चंगुल से भाग कर वापस आई। उसने इस घटना के बारे में लोगों को बताया इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए मामले की जांच और घटना की एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।