…खिड़की में सिमरन कौर बनीं भूत

मुंबई। खिड़की के निर्माता और होस्ट जे डी मजीठिया नई कहानी ‘‘भूतनी बनी मेहमान‘‘ में जल्द ही लीड किरदार निभायेंगे। मजीठिया इस कहानी में रमणीक का किरदार निभायेंगे। रमणीकएक सामान्य लड़का है, जिस पर एक भूत का साया है। भूत का किरदार टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री सिमरन कौर निभायेंगी। सिमरन तीन सालों बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

khidki

कहानी की शुरूआत रमणीक के बाजार से घर लौटने के साथ होती है। उसे महसूस होता है कि उसके साथ कुछ अजीब की घटनायें हो रही है। परिवार तनाव में है और रमणीक के लिये वाकई में डरा हुआ है। वे आत्मा से छुटकारा पाने के लिये कई समाधान आजमाते हैं, लेकिन वह भूतनी रमणीक का शरीर छोड़ने के लिये तैयार नहीं है। कहानी बेहद दिलचस्प है, क्योंकि भूतनी रमणीक का शरीर नहीं छोड़ना चाहती। रमणीक को परिवार से जो प्यार और लगाव मिलता है, उससे भूतनी बेहद खुश है।

क्या परिवार सफल हो पायेगा या भूतनी को हमेशा के लिए अपना खुशहाल घर मिल जायेगा?

अभिनेत्री सिमरन कौर, जोकि रमणीक को परेशान करने वाली भूतनी का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, ‘‘सब टीवी के सभी शोज कॉमेडी एवं हंसी का पेशकश करने के लिये मशहूर हैं। मैं फिर से भूतनी का किरदार नहीं निभाना चाहती थी। लेकिन चूंकि यह ऑफर सोनी सब से आया था, मैंने हां कर दिया। यह किरदार हास्यप्रद और काफी अलग है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आयेगी।‘‘