ताजनगरी आगरा में खाकी का कहर…देखिए वायरल वीडियो

आगरा। ताजनगरी में खाकी का कहर बदस्तूर जारी है। ट्रैफिक पुलिस और डायल 100 द्वारा लूट की वारदातों का खुलासा हुए अभी पखवारा भी नहीं हुआ है की पुलिस की दबंगई के दो मामले और सामने आ गए हैं। थाना अछनेरा में बाजार में ठेला लगाकर चाट बेचने वाले पर दरोगा की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

agra_viral

वहीं पिनाहट के व्यापारियों की एसआई द्वारा जबरदस्त पिटाई के विरोध में पिनाहट बाजार भी बंद है। पहला मामला अछनेरा का है जहां आरोप है कि वसूली के लिए आये दिन मजदूरों और ठेल वालों पर दरोगा का कहर टूटता था। बताया जा रहा है कि पैसे न देने पर थाने में तैनात दरोगा बलराम यादव ठेले वालों को बुरी तरह मारता पीटता था।

मंगलवार को थाना अछनेरा के सब्जी मंडी में दरोगा बलराम यादव का ठेले बाले को मारते हुए वीडियो वायरल हो गया। वहीँ दूसरा मामला बाह तहसील के पिनाहट कसबे का है। चोरों को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस का पिनाहट में आतंक मचा हुआ है। पुलिस अपराधियों को तो पकड़ नहीं पा रही पर आगरा से लौट रहे व्यापारियों को पुलिस ने बेरहमी से दौड़ा दौड़ा कर पीटा। पीड़ित व्यापारियों ने एस आई संजय दुबे पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस की खुली गुंडई के विरोध में आज व्यापारियों ने पिनाहट बाजार बन्द कर दिया है। व्यापारियों की मांग है की दोषी पुलिस कर्मिपन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।

rp_rinkitomar_agra(रिंकी तोमर, संवाददाता)