सपा पर जमकर हमलावर हुए केशव मौर्य

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए जब कर सपा बसपा और कांग्रेस पर हमले किए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो बेटा बाप का नही हो सका तो वह जनता का कैसे हो सकता है। बेटे ने अपने बाप के कार्यालय पर कब्जा कर लिया। तो वही गठबंधन पर हमला करते कहा कि केंद्र मे जब कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया था तब सपा ने उन्हे बचाया। और अब 6 लाख करोड़ का घोटाला अखिलेश ने किया है तो कांग्रेस बचाने आ गई। इस दौरान जनसभा मे भारी तादाद में भीड़ जुटी रही। ये जनसभा तिहलर विधानसभा के बाजार के मैदान पर बीजेपी प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा को समर्थन मे की।

तिलहर विधानसभा के दङिया बाजार के मैदान पर आज बीजेपी की एक जनसभा हुई जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा को जिताने की अपील की। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जो बेटा अपने बाप का न हो सका वो प्रदेश की जनता का कैसे हो सकता है। जिस बेटे ने अपने बाप की पार्टी और कार्यालय पर कब्जा कर लिया तो वह जनता की जमीन और प्लाट पर कैसे कब्जा नही करेगा। उनका कहना कि जब 12 लाख करोड़ का घोटाला केंद्र मे कांग्रेस सरकार ने किया था तब सपा ने उनको बचाने के लिए उनका साथ दिया था। अब जब अखिलेश ने पांच साल मे 6 लाख करोड़ का घोटाला कि तो कांगेस उसके बचाने आ गई।

वहीं मायावती पर बोलते हुए कहा कि मायावती गुंडागर्दी खत्म करने की बात करती है। तो वहीं मायावती ने गुंडों को अपनी पार्टी मे शामिल करके फूल माला पहना रही है। उन्होने मुख्तार अंसारी को अपनी पार्टी मे शामिल करने से ये बता दिया कि वह गुंडागर्दी कितना खत्म कर पाएंगी। इसलिए गुंडागर्दी खत्म करने की बात मायावती पर शोभा नही देती।

बता दें तिलहर विधानसभा सीट से बीजेपी से रोशन लाल वर्मा को टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाया है। रोशन लाल वर्मा बीएसपी से दो बार विधायक रहे चुके है। इस बार उन्होंने बीजेपी के दामन थामा और मैदान मे उतरे है।

अभिषेक सिंह चौहान, संवाददाता