रामजस विवादः एलजी से मिलकर केजरीवाल ने की दोषियों को सजा दिलाने की मांग

नई दिल्ली। रामजस कॉलेज में हुई हिंसा और उस पर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर कैंपेन को लेकर मचे बवाल में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी कूद गए हैं। इस सम्बन्ध में उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।

केजरीवाल ने कहा, ‘गुरमेहर को जो धमकी जी जा रही है, उस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ये अच्छी बात है लेकिन इससे काम नहीं चलने वाला। उन लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए, जो दोषी हैं। ताकि सब तक कड़ा मैसेज पहुंचे, ये लोग राजनीति कर रहे हैं। देश ये बर्दाश्त करने वाला नहीं है। अभिभावक अपने बच्चों को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। नफरत की राजनीति हो रही है। राष्ट्र विरोधी गतिविधियां भाजपा के लोग ही करवा रहे हैं, नारे लगाते है और खुद ही मारपीट करने पहुँच जाते हैं।’ उपराज्‍यपाल ने आश्वासन दिया है कि इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

उल्लेखनीय है कि रामजस कॉलेज में हुई हिंसा और उस पर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर कैंपेन को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामले को लेकर दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति से लेकर देश की राजनीति तक गर्माई हुई है। सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तिरंगा मार्च निकाला तो मंगलवार को आइसा पब्लिक प्रोटेस्ट मार्च निकाल रही है।