ट्रंप को भी हटा सकते हैं केजरीवाल, दिल्ली मेट्रो को लेकर बीजेपी नेता ने कसा तंज

नई दिल्ली। बीजेपी के नेता और विधायक ओपी शर्मा ने दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ने को लेकर दिल्ली सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल मंगू सिंह को हटाने की बात करते है, वे चाहें तो ट्रम्प को भी हटा सकते हैं, मंगू सिंह क्या चीज़ है। दिल्ली मेट्रो का किराया 10 अक्‍टूबर से बढ़ने जा रहा है, ऐसे में दिल्ली सरकार और डीएमआरसी के बीच विवाद चल रहा है।

बता दें कि ओपी शर्मा का कहना है कि दिल्ली मेट्रो के विषय में फ़ेयर फ़िक्सेशन कमिटी की मीटिंग मई 2017 में हुई। दिल्ली मेट्रो की अगर बात की जाए तो 50% का शेयर दिल्ली सरकार का है। इस फ़ेयर फ़िक्सेशन कमिटी में दिल्ली सरकार के 5 प्रतिनिधि होते हैं। उन सभी प्रतिनिधियों ने मेट्रो के किराए बढ़ाने को लेकर साइन किया। अब मुझे समझ नहीं आता कि क्या केजरीवाल जी चार महीने कुम्भकरण की नींद सोते रहे। रविवार वह अनाप- शनाप बातें कर रहें है, जब फ़ेयर फ़िक्सेशन कमिटी में किराया बढ़ाया गया तो इनके किसी भी प्रतिनिधि ने किसी भी प्रकार का ऑब्जेक्शन दर्ज नहीं कराया। दिल्ली के लोगों को धोखा देना केजरीवाल की आदत है।

वहीं ओपी शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ज़बरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि वर्ल्ड क्लास दिल्ली मेट्रो की छवि को ख़राब करना और उसको विवादों में डालना बहुत ग़लत काम है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें बैठ कर बात करनी चाहिए और जो जनहित में हो उसे लागू करना चाहिए।