फिर से केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को एक बार फिर से अपने निशाने पर लिया है। केंद्र सरकार पर हमला करने के लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के स्वयंसेनी संगठन कथित भूमि आवंटन विवाद को मुद्दा बनाकर केंद्र पर हमला बोला है। केजरीवाल के मीडिया सलाहकार ने एक अंग्रेजी अखबार की खबर को अपने ट्वीट पर लगाया है।

arvind kejriwal

मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर खबर को लगाया है जिसमें विजय गोयल के संगठन द्वारा डीडीए द्वारा कथित भूमि आवंटन के बारे में बताया हुआ है। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने इस मामले में रिट्वीट किया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली सरकार को मोहल्ला क्लीनिक बनाने के लिए जगह नहीं दी जा रही है। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली सरकार को अपनी ही भूमि पर क्लीनिक खोलने के लिए अनुमति नहीं दी जा रही है।

केजरीवाल ने तंज कसते हुए लिखा है कि पुरानी दिल्ली में विजय गोयल की हवेली पर संपत्ति कर को भी माफ कर दिया गया है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी इस मुद्दे पर पहले ही सवाल खड़ा कर चुकी है। आपको बता दें कि नागेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग और बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने डीडीए का दोहन जनता को मूर्ख बनाकर किया है।