ऐश्वर्या को ये क्या कह गई कैटरीना, सुनकर आग बबूला हो जाएंगी ऐश

मुंबई। भले ही कैटरीना और रणबीर का रिश्ता खत्म हो गया हो। लेकिन अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में दोनों ही कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन में दोनों ही जी जान से लगे हुए हैं। हाल ही में कैटरीना और रणबीर ने फेसबुक पर फिल्म का प्रमोशन लाइव किया है । इस लाइव प्रमोशन के दौरान दोनों ने कई मस्ती भरे गेम्स भी खेले जिनमें दोनों ने एक दूसरे से मस्ती भरे सवाल किए जिनमें से कुछ सवालों के जबाव काफी आपत्तिजनक भी थे।

बता दें कि गेम्स के दौरान रणबीर ने किसी एक जानवर के साथ एक सिलेब का नाम जोड़ने को कहा था। गेम्स के दौरान जब रणबीर ने लोमड़ी का नाम लिया तो कैटराना ने बिना कुछ सोचे समझे ऐश्वर्या का नाम ले डाला। अब कैटरीना ने ऐश को लोमड़ी क्यों कहा ये तो वही बेहतर जानती हैं लेकिन कैटरीना को ऐश से ये दुश्मनी कहीं मंहगी न पड़ जाए।

वहीं जब रणबीर से सवाल किया गया कि अपनी जिंदगी से जूड़े उन पांच लोगों के नाम बताइये जो आपके सबसे ज्यादा करीब हैं। तो रणबीर ने कहा कि मॉम, डैड, भतीजा, आयान, उसके बाद रणबीर ने कहा कि अगर तुम्हें खुश रख पाता तो शायद अगला नाम तुम्हारा होता। लेकिन अब मैं अपने कुत्तों का नाम लूंगा। क्योंकि यही पांच मेरी जिंदगी के ज्यादा करीब है। बता दें कि रणबीर कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।