कैटरीना ने बताया रणबीर को बूरा निर्माता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका कटरीना कैफ का मानना है कि रणबीर उनके जिगरी दोस्त हैं लेकिन बतौर निर्माता वो बहुत बुरे है। कैटरीना ने कहा कि रणबीर बिल्कुल भी अच्छे निर्माता नहीं है। रणबीर कपूर जग्गा जासूस के बाद एक निर्माता बन जाएंगे। रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस तीन साल से बन रही है। जिसमें शूटिंग के दौरान काफी दिक्कते आई। जिसकी वजह से फिल्म की रिलिज डेट को लेकर भा काफी बार बदलाव किया गया।


बता दें कि जब कटरीना कैफ़ से पूछा गया कि रणबीर बेहतर निर्माता है या दोस्त। तो कटरीना का जवाब था कि रणबीर बतौर निर्माता मुझे नहीं लगता रणबीर ने कुछ किया है। रणबीर बतैर निर्माता बहुत बूरे हैं हालांकि डिज़्नी ने बहुत बेहतरीन काम क्या है और सच कहूं तो ये दादा (अनुराग बासु) की बेहरबानी थी कि हम सेट पर आते थे एक स्पर्धा की भावना लेकर जिसे मीडिया ने बहुत ही ग़लत तरीके से देखा। बतौर निर्माता रणबीर कतई अच्छे नहीं है। लेकिन हां वो मेरा ख़ास दोस्त है और दोस्ती कै लिहाज से वो पहुत अच्छा है।

वहीं रणबीर ने भी कटरीना की बात में हामी भरते हुए कहा कि वो फिल्म में सिर्फ नाम के निर्माता है क्योंकि वो बहुत ही आलसी है। अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी’ और ‘राजनीति’ फ़िल्म से रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का प्रेम परवान चढ़ा। पाँच साल चले दोनों के प्रेम प्रसंग में 2016 की शुरुआत में दरार आ गई और ब्रेक अप हो गया। हालांकि दोनों कलाकारों ने अपने प्रेम प्रसंग के टूट जाने पर चुप्पी रखी। ऐसी खबरें भी थी की दोनों के ब्रेक अप के कारण फ़िल्म “जग्गा जासूस” के निर्माण में देरी हुई।

साथ ही रणबीर कपूर की फ़िल्म रॉकेट सिंह के बारे में कटरीना कैफ ने कहा,”जब मैंने रॉकेट सिंह देखी तो मैंने रणबीर को फ़ोन करके कहा कि ये फ़िल्म नहीं चलेगी. बहुत बोरियत है। बतौर अभिनेता हमें फ़िल्म बनाने की प्रक्रिया पर ध्यान देना चाहिए ना कि उसके नतीजे पर क्योंकि उस पर हमारा कोई वश नहीं होता।  अनुराग बासु निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।