आमिर खान की ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान’ में नज़र आएंगी कैटरीना

नई दिल्ली। आमिर की फिल्मों को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्साह रहता हैं और ऐसा ही उत्साह उनके दर्शकों में आमिर की आने वाली फिल्म ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान’ को लेकर बना हुआ है। उनके फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में इस फिल्‍म से ‘दंगल’ में आमिर की बेटी बन चुकी फातिमा सना शेख का नाम जुड़ा और अब इस फिल्‍म का आखिरी ‘ठग’ का नाम सामने आया है।

बता दें कि अमिताभ, आमिर और फातिमा के बाद अब कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्‍सा बनेंगी। आमिर ने ट्विटर पर यह बात साझा करते हुए लिखा कि आखिरकार हमारे पास हमारा आखिरी ठग आ गया है। आमिर ने कहा कि नए ठग के रूप में कैटरीना का स्वागत है। फिलहाल कैटरीना अबु धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं और इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है।

वहीं ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे। आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं। इन तीनों ने पहले ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था। आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं जबकि कैटरीना और बच्चन ‘सरकार’ और ‘बूम’ में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्‍म से जुड़ी फातिमा सना शेख का कहना है कि इस फिल्‍म से जुड़ना उनके लिए बहुत आसान नहीं था और इसके लिए उन्‍हें कई ऑडिशन देने पड़े हैं। फामिता, ‘दंगल’ में 2010 कॉमनवेल्‍थ में देश के लिए कुश्ति में गोल्‍ड जीतने वाली पहली महिला पहलवान गीता फोगाट की भूमुका में नज़र आई थी। कैटरीना की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ जहां इस साल दीवाली पर रिलीज होगी तो वहीं ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग जून में शुरू होगी और यह फिल्‍म भी अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी।