‘बेबो’ इस टीवी कलाकार के साथ करेंगी रोमांस

मुंबई। मां बनने के बाद करीना कपूर जिस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं, उस फिल्म में उनके साथ काम करने वाले हीरो के बारे में संकेत मिले हैं कि उनके अपोजिट एक टीवी कलाकार होंगे। सूत्रों का कहना है कि कई टीवी शोज में काम कर चुके अभिनेता सुमित व्यास के नाम पर विचार हो रहा है, जो करीना के साथ काम करेंगे।

 

सूत्रों का ये भी कहना है कि ये महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें तीन महिलाओं के प्रभावशाली किरदार हैं, ऐसे में कोई बड़ा स्टार करीना के अपोजिट काम नहीं करता और ये रोल छोटा, लेकिन प्रभावशाली है, इसलिए सुमित व्यास का नाम शॉर्टलिस्ट हुआ है।

सूत्रों के अनुसार, करीना कपूर और फिल्म की प्रोड्यूसर रेहा कपूर इस बारे में अंतिम फैसला करेंगी। सुमित व्यास के अलावा दो और टीवी कलाकारों के नामों को शार्टलिस्ट किया गया है, लेकिन सुमित का नाम सबसे आगे है।
अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में अब एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी भी पार्टनर हो गई है और सुमित का नाम लगभग तय करने में एकता की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। ‘वीरां दी वैडिंग’ नाम से बनने जा रही इस फिल्म में करीना कपूर पहली बार सोनम कपूर के साथ काम करेंगी।

स्वरा भास्कर फिल्म का तीसरा अहम रोल निभा रही हैं। सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत बना चुके शशांक घोष इसका निर्देशन कर रहे हैं। पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि पहला शेड्यूल अगस्त में होगा और अगले साल जून में ये रिलीज होगी।