जानिए: करीना ने ऐसा क्या किया कि चिढने लगे तैमूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के 7 महीने के बेटे तौमूर अली खान पटौदी बी-टाउन के सबसे मशहूर स्टार किड्स में गिने जाते हैं। तैमूर की एक झलक पाने के उनके फैंन्स बेकरार रहते हैं। लाखों लोगों की तरह तैमूर की मां भी उनकी बेहद बड़ी दीवानी हैं। हाल ही में सामने आए एक वीडियो में करीना ने इस बात का खुलासा किया है कि वह दिन में तैमूर को 20 हजार बार किस किया करती हैं, जो उन्हें बिल्कुल पंसद नहीं हैं।

bollywood, kareena kapoor khan, reveal, taimur, hate, kiss, children
kareena kapoor khan taimur

बता दें कि एक करीना ने बताया कि तैमूर बहुत क्यूट हैं, वह हमेशा उन्हें देखती ही रहती हैं। उसे पसंद नहीं है कि कोई उसे बार बार प्यार करें। लेकिन करीना उन्हें दिन में 20 हजार बार किस करती हैं, जिससे परेशान होकर तैमूर उन्हें पीछे धकेल देते हैं। सैफ करीना को बार-बार ऐसा करने से रोकते भी हैं, लेकिन करीना तो करीना ही हैं। वो मानती ही नहीं और तौमूर को किस करती रहती हैं। एक इंटरव्यू में करीना ने ये भी कहा था कि मीडिया द्वारा उनकी फोटो खींचे जाने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। क्योंकि तौमूर बहुत ही क्यूट है और वो उसे किसी से छुपाना नहीं चाहती हैं।

साथ ही करीना का कहना है कि वक्त बदल रहा है और फोटो लेना कोई बड़ी बात नहीं है ये हमारी लाइफ का हिस्सा है। करीना ने कहा कि मैं तैमूर की परवरिश सामान्य तरीके से करना चाहती हूं। तो फिर उसके साथ अलग व्यवहार क्यों करू। तो इस लिए मुझे उसकी तस्वीरे खींचे जाने से कोई दिक्कत नहीं है। जबकि मेरा तैमूर सबसे क्यूट दिखने वाला बच्चा है। फिलहाल करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं। प्रोड्यूसर रिया कपूर की इस फिल्म में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी अहम रोल में दिखाई देंगी।