कपिल और सीएम केजरीवाल में आर-पार की जंग

नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अरविंद केजरीवाल को लेकर उनके ही मंत्री रहे कपिल मिश्रा लगातार हमलावार हैं। वैसे तो लगातार एक के बाद एक 4 पत्र जारी कर चुके हैं। इसके बाद उनका कहना है कि आज वो केजरीवाल को लेकर एक और बड़ा खुलासा करेंगे। कभी अन्ना के आंदोलन से अरविंद के साथ रहे कपिल मिश्रा पूर्वी दिल्ली की करावल नगर विधानसभा सीट से विधायक है।

वे लगातार केजरीवाल पर हमलावर हो इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेताओं की विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं। इसके साथ ही अब उन्होने कहा है कि आज(रविवार) को वो लोगों के सामने इस बात को रखेंगे कि आखिर इन दौरों की जानकारी देने से केजरीवाल सरकार क्यूं बचना चाह रही है। इसके साथ ही कपिल ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा है कि वो इससे बचने के लिए कोई नया तमाशा भी लेकर आयेंगे। लेकिन तमाशों को कोई असर नहीं होने वाला जब तक जानकारी सार्वजनिक नहीं होगी तब तक अनशन जारी रहेगा।

इसके पहले सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्ट्राचार से जुड़े बड़े खुलासे के साथ एलजी और मीडिया के सामने आ चुके कपिल मिश्रा इस बार कोई बड़ा खुलासा करने वाले हैं। अब आम आदमी पार्टी से लेकर भाजपा और कांग्रेस कपिल मिश्रा के होने वाले खुलासे पर नजर गड़ाये हुए हैं।