कपिल की हीरोइन ने चोरी-चोरी कर ली शादी, शामिल नहीं हुए कपिल

नई दिल्ली। स्टैंड-अप कमेडियन कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के लिए उत्साहित हैं। टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने के बाद कपिल के लिए ‘फिरंगी’ से फिर से दर्शकों के बीच लौटने का अच्छा मौका है। इसी बीच उनकी फिल्म की को-एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। कपिल शर्मा फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने के कारण शादी में नहीं जा पाए।

बता दें कि इशिता दत्ता अपने ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता वत्सल सेठ के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। वत्सल सेठ और इशिता गुप्ता पहली बार बाजीगर शो में साथ काम किए और एक-दूसरे के करीब आ गए। फिल्म फिरंगी में कपिल पहली बार इशिता के साथ काम कर रहें हैं। शादी में जा जाने का कपिल ने अफसोस जताया। कपिल ने कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले ही शादी का पता चला। वो शादी में शामिल होना चाहते थे, लेकिन फिल्म और प्रमोशन की वजह से नहीं जा पाए। उन्होंने फोन करके इशिता को शादी की बधाई दी।

गौरतलब है कि इशिता दत्ता फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन है। इशिता ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म फिरंगी में वो कपिल की हीरोइन बनी हैं। इस फिल्म में उन्होंने गांव की एक लड़की का किरदार निभाया है।