तो इस लिए बार-बार शूटिंग कैंसिल कर रहे कपिल शर्मा, बहन ने बताई वजह

नई दिल्ली। पिछले दिनों कपिल शर्मा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से ‘मुबारकां’ की टीम सेट पर उनका चार घंटों तक इंतजार करने के बाद लौट गई थी। इससे पहले कपिल शर्मा ने शाहरुख-अनुष्का और फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम को बिना शूटिंग किए घर लौटा दिया था। बार-बार शूटिंग कैंसल करने पर लोग बोलने लगे थे कि कपिल अपनी बीमारी का बहाना बनाकर शो की शूटिंग कैंसल कर रहे है। कपिल के प्रोफेशनल करियर पर भी कई सवालिया निशान हुए थे। हालांकि, कपिल की ओर से इस मुद्दे पर कोई भी बयान नहीं आया, लेकिन उनकी बहन पूजा देवगन ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

kapil sharma, sister, reveal, reason, brother, cancel, shooting
kapil sharma cancel shooting

बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कपिल की बहन पूजा ने उनकी शूटिंग कैंसल करने की असली वजह बताई। पूजा का कहना है कि इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है। शो के खराब परफॉर्मेंस का असर कपिल शर्मा की तबीयत पर भी पड़ रहा है। हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं।

साथ ही मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को तीन बार अपने शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी। उनके शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर जैसे बड़े सितारों को बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा। हालांकि, जब फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम बिना शूटिंग के लौटी तो सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद अर्जुन कपूर ने कपिल का बचाव करते हुए उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक होने की कामना ट्विटर पर की थी।