कपिल की इन कमियों की वजह से गिरा कॉमेडी शो का ग्राफ, बंद हुआ शो

नई दिल्ली। कई दिनों से कपिल शर्मा के शो लेकर खबरें आ रही हैं कि अब कपिल के शो में पुरना दम नहीं रह गया है। इसलिए शो की तस्दीक हो गई है। कपिल को शो की वजह से ही कपिल की गिनती आज को समय में सबसे सफल सितारों में की जाती है। कपिल ने अपने शो से टीआरपी से लेकर बॉलीविड सितारों के प्रमोशन का अंदाज ही बदल दिया। सुनिल ग्रोवर और उपासना सिंह के शो छोड़कर जाने से कपिल के शो को काफी धक्का लगा था। और तब से एब तक ये शो अपनी पुरानी बुलंदी तक नहीं पहुंच सका है।

kapil sharma
kapil sharma

बता दें कि सोनी ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से फिलहाल के लिए बंद कर रहे हैं। कपिल के शो के पड़े सितारे गुत्थी और बुआ पहले ही शो छोड़ चुके हैं। ऐसे में कपिल शर्मा के फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि कपिल जल्द ही अपने पुराने अंदाज़ में गुदगुदाने वाली कॉमेडी लेकर वापस आएंगे। फिलहाल शो को विराम दे दिया गया है। इससे पहले गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ते हुए कहा था कि गुत्थी टीवी पर बहुत बड़ा किरदार बन गया था। लोग मुझे कहते थे कि इससे आगे तू क्या करेगा? हर चीज़ का समय होता है उस समय मैंने उस किरदार को जिया अब समय आगे बढ़ने का था। मुझे ख़ुशी है कि लोगों ने मुझे डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में अपनाया।

वहीं लेकिन सुनील और कपिल के बीच हवाई जहाज में कथित झगड़े को लेकर आखिर तक स्थिति साफ़ नहीं हो सकी। कपिल शर्मा शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने कपिल का साथ छोड़ दिया है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि उपासना सिंह ने कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी में काम करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपासना सिंह ने शो को छोड़ते हुए गर्व महसूस करने की बात कही थी। अजय देवगन की आगामी फ़िल्म के प्रचार के लिए कपिल शर्मा के सेट पर न पहुचने के बाद अफ़वाहों का बाजार गर्म हो गया था