कपिल मिश्रा ने बताया केजरीवाल को राष्ट्रीय मुख्यमंत्री

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा और केजरीवाल के बीच की जंग अभी तक सिर्फ आरोपों और खिलासों तक हा सिमटी हुई थी  लेकिन अब ये जंग एक दूसरे पर तंज कसने तक पहुंच चुकी है। कपिल मिश्रा अभी तक केजरीवाल पर सिर्फ आरोप लगा रहे थे उनके बारे में नए-नए खुलासे कर रहे थे। लेकिन अब कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्हें राष्ट्रीय मुख्यमंत्री की संज्ञा दी है। कपिल मिश्रा का कहना है कि केजरीवाल ऐसे राष्ट्रीय मुख्यमंत्री हैं जो खुद ही जज भी बन जाते हैं और खुद ही वकील भी और आखिर में खुद ही फैसला भी कर देते हैं।

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून शेयर कर अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। कपिल मिश्रा ने इस पोस्ट को शेयर करने के संबंध में लिखा है, ‘खुद को बाइज्ज़त बरी करते राष्ट्रीय मुख्यमंत्री महोदय।’ इसमें एक निजी समाचार चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम की तर्ज पर “आप की अदालत” की कार्यवाही को दर्शाया गया है। इसमें अरविंद केजरीवाल को जज, वकील और आरोपी सहित तीनों ही भूमिका में दिखाया गया है। इसमें लिखा है खुद मुजरिम, खुद वकील, खुद जज अपनों को आप की क्लीन चिट।

कपिल मिश्रा ने एक अन्य ट्वीट में अरविंद केजरीवाल के उस ट्वीट को भी साझा किया है जिसमें उन्होंने सभी दस्तावेज मांगे हैं और तुरंत जांच कराने का दावा किया गया है। मिश्रा ने कहा कि बताइये कब लेकर आये सबूत? वैसे जांच में आपके रिश्तेदारों के फर्जी बिल भी है वो भी आप ही जांच करोगे? उन्होंने कहा कि वैसे असीम अहमद खान के खिलाफ कितने सबूत कितनी जांच का इंतजार किया था आपने? यहां कौन सा पेंच फंसा है? जोरू का भाई? मिश्रा ने कहा कि जिज्ञासा- आपने जीवन मे कभी भी किसी एक भी भ्रष्टाचारी के खिलाफ जांच करवा कर अंजाम तक पहुंचाया है? कभी भी? किसी एक को भी?